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Kyndryl Hiring Entry Level L1 Helpdesk Agent| BE/ B.Tech – CSE/ ECE/ EEE; B.Sc/ BCA | 2018 – 2021 Batch | Across India

Written by satish

Kyndryl ऑफ कैंपस ड्राइव 2022:- Kyndryl को 2021 में IBM IT अवसंरचना सेवाओं से अलग कर दिया गया था। हमारे ग्राहकों के वैश्विक आधार में फॉर्च्यून 100 कंपनियों में से 75 शामिल हैं।

100 से अधिक देशों से संचालित 90,000 से अधिक कुशल पेशेवरों के साथ, हम अपने ग्राहकों की सफलता के लिए प्रतिबद्ध हैं, उनके साथ सहयोग कर रहे हैं और उनकी महत्वाकांक्षाओं को साकार करने में उनकी मदद कर रहे हैं।

कंपनी की वेबसाइट: www.kyndryl.com

पद: एल1 हेल्पडेस्क एजेंट

अनुभव: 1 – 4 वर्ष

वेतन: उद्योग में सर्वश्रेष्ठ

नौकरी स्थान: पूरे भारत में

Eligibility Criteria:

किसी भी विषय में स्नातक (इंजीनियरिंग स्नातकों सहित)
आईटी सेवा डेस्क में आवश्यक न्यूनतम अनुभव 1 वर्ष है
उत्कृष्ट अंग्रेजी संचार कौशल होना चाहिए
बुनियादी आईटी कौशल/समस्या निवारण कौशल होना चाहिए (कोई प्रासंगिक प्रमाणीकरण आवश्यक नहीं है)

Responsibilities:

  • संबंधित हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर और सेवाओं के समर्थन के साथ प्रारंभिक समस्या निर्धारण (स्तर 1 समर्थन) करें
  • निर्दिष्ट SLAs के भीतर B2B अंतिम उपयोगकर्ताओं को तकनीकी सलाह/मार्गदर्शन/समस्या निवारण/सहायता प्रदान करें
  • इन-स्कोप सेवाओं के अनुरोधों से जुड़ी सेवा पात्रता विफलताओं को संभालें
  • आवश्यकतानुसार अन्य सहायता समूहों को रिकॉर्ड सौंपना।
  • अन्य सहायता/समाधान समूहों के साथ व्यवहार करते समय खाते के अधिवक्ता की भूमिका निभाना
  • आवश्यकतानुसार सेवा आउटेज प्रक्रियाएं शुरू करना
  • पासवर्ड रीसेट के लिए कार्रवाई अनुरोध और संतोषजनक पूर्णता के अनुरोधों को प्रबंधित करें
  • स्थापित व्यावसायिक प्रक्रियाओं और उपकरणों के माध्यम से सभी इंटरैक्शन को सटीकता के साथ लॉग करें
  • उत्पादों, पेशकशों और सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला के उपयोग के संबंध में क्लाइंट को सलाह और मार्गदर्शन करें
  • एक मानक कॉल प्रवाह और समस्या से निपटने की प्रक्रिया का पालन करना
  • समस्या की पहचान करें, उसका समाधान करें और उसे बंद करें या घटना के रिकॉर्ड को समर्थन के उपयुक्त स्तर तक पहुंचाएं
  • सवालों के जवाब देकर और ग्राहक की आवश्यकताओं का जवाब देकर ग्राहक का समर्थन करने के लिए तकनीकी संसाधनों और उपकरणों का उपयोग करें
  • उत्पाद स्थापना, अद्यतन, विन्यास, संचालन, या प्रदर्शन से संबंधित मुद्दों की पहचान करने के लिए ग्राहक उत्पादों, प्रौद्योगिकियों और उद्योग सेवाओं के कौशल का उपयोग करें।
  • ग्राहक का मार्गदर्शन करें और संभावित प्रस्तावों पर सलाह दें, और कार्यान्वयन करें और समग्र ग्राहक संतुष्टि में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं
  • ग्राहकों की अपेक्षाओं के अनुरूप विभिन्न एसएलए, एसएलओ और केपीआई के सुधार को समझें, अनुकूलित करें और योगदान दें
  • सॉफ़्टवेयर लाइसेंस, हार्डवेयर और रिपोर्टिंग के लिए इन्वेंट्री प्रबंधित और अपडेट करें

How to Apply?

योग्य और इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं।

Apply Link: Click Here

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